- Rahul Kumar Tewary & Rolling Tales Celebrate 1 Year of Udne Ki Aasha with a Grand Bash
- Stopped playing Holi a long time ago: Abhigyan Jha
- Martin Garrix delivers landmark mega-performance setting the record of the world’s largest Holi celebration with over 45000 fans
- 9th edition of Holi Invasion 2025: A Spectacular Celebration Hosted by Anand Mishra, Powered by Luft-The Air
- Shushant Thamke, Jaanyaa , Viidhi , and Ganesh Acharya starrer Pintu Ki Pappi by Mythri Movie Makers & V2S Productions Rocks Indore Promotions Ahead of March 21 Release!
ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए आधिकारिक तौर पर भारत में सबसे अधिक मांग वाली महिला सुपरस्टार हैं उर्वशी रौतेला, मिले 83 करोड़ से ज्यादा के ऑफर!

भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे अधिक कमाई करने वाली और सबसे कम उम्र की वैश्विक सुपरस्टार उर्वशी रौतेला, जो फोर्ब्स टॉप 10 में भी शामिल हैं, पूरी दुनिया में अपने काम से धूम मचा रही हैं। इंस्टाग्राम पर 70.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, जो बॉलीवुड की ‘खान त्रिमूर्ति’ से कहीं अधिक है और लगभग नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर है, उर्वशी रौतेला एक साथ अपने लिए 550 करोड़ से अधिक का साम्राज्य बनाने में कामयाब रही हैं। और कोई आश्चर्य नहीं, इतनी कम उम्र में यह एक अविश्वसनीय उपलब्धि है। मिस यूनिवर्स इंडिया को दो बार जीतने से लेकर मिस यूनिवर्स जज और फ्रंटलाइन बॉलीवुड सुपरस्टार और अंततः हॉलीवुड तक, उन्होंने अपने साहसी दृष्टिकोण से सबको चौंका दिया है।
जहां तक फिल्मों का सवाल है, वह निश्चित रूप से कई वर्षों से और सभी भाषाओं में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्री रही है। चाहे हिंदी में अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्में हों या दक्षिण में सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ, उर्वशी रौतेला ने किसी अन्य की तरह अपनी जगह पक्की कर ली है। हालाँकि, अंदाजा लगाइए दोस्तों, यह सिर्फ फिल्में नहीं हैं जहां उर्वशी अपने अधिकार की मुहर लगा रही है। यह उन ब्रांडों के साथ भी है जहां वह सचमुच इसे बड़े पैमाने पर मार रही है। हाँ यह सही है।
हालांकि एक जिम्मेदार नागरिक और अभिनेत्री होने के नाते, उर्वशी रौतेला हमेशा अपने ब्रांड एंडोर्समेंट के मामले में बहुत चयनात्मक रही हैं, लेकिन यह ब्रांडों को उनकी लोकप्रियता और फैनडम का फायदा उठाने के लिए उनका पीछा करने से नहीं रोकता है। यदि नवीनतम चर्चाओं पर विश्वास किया जाए तो, उर्वशी रौतेला को विज्ञापनों के लिए ब्रांडों के भारी प्रस्ताव मिल रहे हैं और यदि कोई इस प्रक्रिया में उन्हें दी गई कुल राशि जमा करता है, तो यह 83 करोड़ से अधिक है। भारतीय मनोरंजन उद्योग में कोई भी अन्य अभिनेत्री इस तरह के विज्ञापनों और आरोपों की कमान नहीं संभालती है जैसे कि उर्वशी और कोई आश्चर्य नहीं कि ब्रांड उन्हें समर्थन देने के लिए मोटी रकम देने को तैयार हैं।
चूंकि उर्वशी हमेशा से एक सच्ची और विनम्र शख्सियत रही हैं, पैसा कभी भी ऐसी चीज नहीं है जो उन्हें पूरी तरह से आकर्षित कर सके और इसीलिए, एक सेलिब्रिटी के रूप में वह हमेशा चयनात्मक और सामाजिक रूप से जिम्मेदार रहती हैं। हालाँकि, ब्रांड के क्षेत्र में उनका जो क्रेज है, वह आने वाले वर्षों में वास्तव में देखने लायक है और आगे चलकर मांग बढ़ना तय है।
काम के मोर्चे पर, यो यो हनी सिंह के साथ लव डोज 2.0 के अलावा, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, ‘बाप’ (रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं। सनी देओल और संजय दत्त के साथ हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स), रणदीप हुडा के साथ इंस्पेक्टर अविनाश 2, ब्लैक रोज़। इसके अलावा उर्वशी रौतेला एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी। इसके अलावा, उनके पास ‘जेएनयू’ भी है जहां वह एक कॉलेज राजनेता की महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। जेसन डेरुलो और कई अन्य लोगों के साथ एक बहुत ही विशेष संगीत वीडियो के साथ। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।